मेसेज भेजें
5 फ़ाइलों तक, प्रत्येक 10M आकार का समर्थन किया जाता है। ठीक
YouYuan Industry Co.,Limited 86-28-83986540 yy2168@aliyun.com
समाचार एक कहावत कहना
होम - समाचार - YouYuan उद्योग कं, लिमिटेड

YouYuan उद्योग कं, लिमिटेड

March 23, 2023

YouYuan उद्योग कं, लिमिटेड टिशू पेपर परिवर्तित मशीनों के लिए एक पेशेवर निर्माता है।चेंग्दू, चीन में स्थित है।हम पूरी दुनिया में अपने द्वारा निर्मित मशीनों को बेचने और स्थापित करने के लिए तैयार हैं।

 

हम फेशियल टिशू मशीन, पेपर नैपकिन मशीन, वी फोल्ड/एन फोल्ड/सी फोल्ड हैंड टॉवल मशीन, ऑटोमैटिक लॉग आरी, ऑटोमैटिक टिशू पेपर पैकिंग मशीन, किचन टॉवल मशीन आदि पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। हम आपको टर्न-की समाधान आधारित पेशकश कर सकते हैं। आपसी संवाद पर।

 

हमारे पेशेवर बिक्री कर्मचारी आपके साथ संवाद करेंगे, टिशू पेपर बदलने के बारे में आपके सवालों का जवाब देंगे, आपके ऑर्डर की पुष्टि से पहले आपकी विशेष आवश्यकताओं को समझेंगे।हमारे समर्पित तकनीकी कर्मचारी और उत्पादन कर्मचारी आपकी आवश्यकताओं के अनुसार मशीनों का डिजाइन और निर्माण करेंगे।हमारे बिक्री-पश्चात् सेवा कर्मचारी आपके स्पेयर पार्ट्स की आवश्यकता या मशीनों के संचालन के बारे में आपकी आवश्यकता के अनुसार अन्य सहायता पर तुरंत प्रतिक्रिया देंगे।

 

YouYuan को वैश्विक निर्यात में 10 से अधिक वर्षों का अनुभव है, हम 60 से अधिक देशों और क्षेत्रों में घरेलू कागज प्रसंस्करण उपकरण, उत्पादन लाइनें और पूर्ण उत्पादन कार्यक्रम निर्यात कर रहे हैं, और दुनिया के साथ-साथ दुनिया में एक वैश्विक ब्रांड के रूप में सेवा की है। -श्रेणी की गुणवत्ता और सेवा क्षमताएं।

 

YouYuan को आपके निरंतर समर्थन की प्रतीक्षा है, और आपकी उपस्थिति और मार्गदर्शन का गर्मजोशी से स्वागत करते हैं!